Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलियाकलां:एसडीएम की अगुवाई में ड्रग इंस्पेक्टर ने की छापेमारी, सात दुकानें कराईं बंद,मचा हड़कंप



एसएसबी ने 7 मेडिकल स्टोरों पर संदिग्धता जताते हुए डीएम को भेजा था पत्र।

पलिया सहित आसपास क्षेत्र में एसडीएम कार्तिकेय सिंह की अगुवाई में ड्राइवर इंस्पेक्टर सुनील कुमार रावत ने छापामार कार्रवाई की।

 आनंद गुप्ता

पलियाकलां:शहर सहित समूचे क्षेत्र में एसडीएम कार्तिकेय सिंह की अगुवाई में ड्रग इंस्पेक्टर ने टीम के साथ मेडिकल स्टोरों पर छापेमारी की।


छापेमारी के दौरान सात मेडिकल स्टोरों पर विधिक कार्रवाई को अंजाम दिया गया। 


एसडीएम की अगुवाई में ड्रग इंस्पेक्टर की टीम के द्वारा चलाए गए छापामार अभियान से मेडिकल स्टोर के संचालकों में हड़कंप की स्थिति नजर आई।


शुक्रवार को एसडीएम कार्तिकेय सिंह की अगुवाई में ड्रग इंस्पेक्टर सुनील कुमार रावत ने टीम के साथ छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। 

सशस्त्र सीमा बल के द्वारा सात मेडिकल स्टोरों को संदिग्ध करार देते हुए डीएम को पत्र भेजा गया था। जिन सभी मेडिकल स्टोरों पर एक एक कर एसडीएम और ड्रग इंस्पेक्टर ने छापेमारी की। 


छापेमारी के दौरान दुधवा रोड स्थित दो मेडिकल स्टोरों पर कार्रवाई के बाद उन्हें बंद करा दिया गया। इसके बाद टीम भारत नेपाल बॉर्डर पर स्थित बनगवां मंडी में पहुंची और तीन मेडिकल स्टोरों पर छापेमारी करते हुए उन्हें बंद कराने की कार्रवाई को अंजाम दिया। 


बनगवां के बाद टीम सूढ़ा पहुंची जहां एक-एक कर मेडिकल स्टोरों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान टीम ने दो मेडिकल स्टोरों पर विधिक कार्रवाई करते हुए दुकानों को बंद कराने की कार्रवाई को अंजाम दिया। 


जानकारी देते हुए ड्रग इंस्पेक्टर सुनील कुमार रावत ने बताया कि छापामार अभियान समय-समय पर चलता रहता है। डीएम के निर्देशानुसार समूचे जनपद में छापामार अभियान चलाया जा रहा है। 


इसी के तहत पलिया, चंदन चौकी, बनगवां, सूढ़ा आदि क्षेत्र में छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया गया। अभियान के दौरान सात मेडिकल स्टोरों पर विधिक कार्रवाई करते हुए उन्हें तत्काल बंद कराने की कार्रवाई की गई है। 


उन्होंने बताया कि आगे भी यह अभियान लगातार जारी रहेगा। छापामार अभियान के दौरान संबंधित कोतवाली का पुलिस बल व लेखपाल भी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे