Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा में पुत्री को करवा देकर घर जा रहा पिता नाले में डूबा,मौत



कमलेश

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा सर्किल के थाना ईसानगर क्षेत्र के अंधपुर गांव निवासी एक युवक गुरुवार को अपनी पुत्री को करवा देकर घर वापस आ रहा था। गांव के नजदीक नाले को तैरकर पार करते समय वह उसी में डूब गया।


जिसकी जानकारी होने पर शुक्रवार को सुबह ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद नाले से उसके शव को खोजकर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घर के मुखिया की हुई मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।


ईसानगर क्षेत्र के अंधपुर निवासी खेलावन (42) पुत्र बहौरी गुरुवार को अपनी पुत्री रूपा को करवा देने पड़ोसी गांव सुर्जनपुर गया हुआ था। 


देर सायं वहां से वह पैदल वापस घर आते समय गांव ने पड़ोस नाले को पार करने लगा जिसमे डूबकर उसकी मौत हो गई। इधर देर रात तक जब खेलावन घर नहीं पहुचा तो परिजनों को नाले में डूबने की आशंका हुई। 


शुक्रवार को सुबह ग्रामीणों ने जब खेलावन की तलाश नाले में की तो वह उसी में डूबा हुआ मिला। जिसकी सूचना परिजनों ने थाना पुलिस को दी, जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुचीं पुलिस  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी में है।




परिवार में मचा कोहराम

खेलावन की अंधपुर गांव के बाहर निकले नाले में डूबकर हुई मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वही जिसको भी इसकी जानकारी हुई वह असमय ही उसे देखने के लिए निकल पड़ा। 


इस दौरान गांव व परिवार के लोगो ने बताया कि पड़ोसी गांव सुर्जनपुर में इसकी पुत्री रूपा की ससुराल है। जिसे गुरुवार को दोपहर वह करवा देने गया था वहाँ से देर सायं वापस घर आते समय वह नाले में डूब गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे