Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मेरे रघुनंदन कार्यक्रम में सोलह अक्टूबर को लखनऊ में गूंजेगी जानी मानी भजन गायिका डा. ऋचा सिन्हा की आवाज



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़। राम नाम की सुमधुर गूंज के साथ प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आगामी सोलह अक्टूबर को प्रख्यात भजन गायिका डा. ऋचा सिन्हा की आवाज मेरे रघुनंदन कार्यक्रम का आगाज देगा। 


मुम्बई की जानी मानी भजन गायिका एवं कवयत्री डा. ऋचा देश के सांस्कृतिक पटल पर गजल तथा शायरी के क्षेत्र मे भी बेहतरीन मुकाम रखती आ रही हैं। 


डा. ऋचा की प्रस्तुति को लेकर लखन नगरी लखनऊ के साथ समीपवर्ती रायबरेली, प्रतापगढ़, बाराबंकी आदि जिलों के भी गीत व संगीत की दुनिया के प्रशंसको में उत्साह देखा जा रहा है। 


मेरे रघुनंदन कार्यक्रम से जुडने के लिए शुक्रवार को डा. ऋचा के प्रशंसको ने सोलह अक्टूबर को लखनऊ मे सहभागिता को लेकर विमर्श किया।


 शंभुका फाउण्डेशन के तत्वाधान में कैप्चीनों ब्लास्ट लखनऊ मे राम भक्ति भाव से आच्छादित मेरे रघुनंदन के लिए रचना स्वर एवं संगीतबद्धता का अनूठा संगम बनकर ऋचा सिन्हा की आवाज भक्ति रस को धार देगी। 


भजन के क्षेत्र में अपनी दमदार मधुर आवाज के लिए प्रख्यात् डा. ऋचा के लखनऊ मे होने वाली इस प्रस्तुति भगवान श्रीराम का नाम भक्तों में हृदयांगम कर सकेगा। 


सांस्कृतिक टीम का नेतृत्व फाउण्डेशन के अध्यक्ष अनुराग गोयल तथा शिवानी श्रीवास्तव के साथ संस्कृति सिंह निरंजन व प्रिया मिश्रा के हाथों दिखेगा। 


वहीं डा. ऋचा की आवाज को गायक शिव जी पाण्डेय शिवम के साथ तबला पर सुनील श्रीवास्तव, पियानो पर प्रशांत भालेकर व प्रमोद जाधव के अलावा बांसुरी मे हरीश काम्बले की भी बेमिसाल प्रस्तुति भक्तिमय कार्यक्रम का खासा आकर्षण लिये दिखेगी।


 मुम्बई से डा. ऋचा के लखनऊ पहुंचने पर प्रदेश की सांस्कृतिक विरासत से जुडी हस्तियों व प्रशंसको द्वारा उनके यादगार स्वागत की भी तैयारियां अंतिम रूप मंे दिखने लगी है। 


वरिष्ठ अधिवक्ता राहुल त्रिपाठी, संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश, समाजसेवी सुधीर मिश्र आदि ने मेरे रघुनंदन कार्यक्रम मे लोगों से सहभागिता का आहवान किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे