Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:उच्चतर माध्यमिक बालिका विद्यालय में प्रदर्शनी व बाल मेला का हुआ आयोजन



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

  करनैलगंज(गोंडा)। सोमवार को बाल दिवस के अवसर पर उड़ान फाउंडेशन की ओर से उच्चतर माध्यमिक बालिका विद्यालय में प्रदर्शनी व बाल मेला का आयोजन किया गया। 


जहां नन्हे-मुन्ने बच्चों ने अपनी प्रतिभा को दिखाते हुए एक से बढ़कर कलाकृतियां बनाई। बाल दिवस के मौके पर उड़ान फाउंडेशन की ओर से उच्चतर माध्यमिक बालिका विद्यालय बाल मेला प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। 


जहां उड़ान फाउंडेशन व उच्चतर माध्यमिक बालिका विद्यालय के बच्चों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर किया गया।


 तत्पश्चात बच्चों ने स्वागत गीत व सरस्वती वंदना प्रस्तुत किया। फाउंडेशन की अध्यक्ष नाजिया यास्मीन में बच्चों को संबोधित करते हुए बाल दिवस के बारे में विस्तृत जानकारी दें। 


मेला में बढ़ती हुई महंगाई की थीम पर फाउंडेशन के बच्चों ने मिट्टी का चूल्हा बना कर महंगाई पर लगाम लगाने का भी संदेश दिया। 


उड़ान फाउंडेशन की आयशा ने मॉडल प्रदर्शनी, शोहरत अली ने इलेक्ट्रॉनिक पंखा, जोया ने इलेक्ट्रॉनिक गुड़िया, सरीब फ़िरदौस इलेक्ट्रॉनिक नाव, तमन्ना, नाजरीन, अफसारा, चांदनी, आँचल, फैयाज़, राज आदि ने भी अपनी हुनर दिखाई। 


मौके पर गणेश प्रसाद तिवारी, पुनम, संगीता सिंह, रिफत अली खान,बलविंदर कौर, रश्मि सिंघानिया, अमिता पाण्डेय, जावेद वारसी चीनी, विद्यामा रानी, रेखा सिंह, प्रियंका मिश्रा, नाहिद अंसारी, संगीता देवी, सीमा यास्मीन, साबिहा यासमीन, मोहम्मद अफरोज, इफहाम अहमद, मोहम्मद हसनैन आदि की सहभागिता रही।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे