Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज : नगर निकायों में अध्यक्ष व सभासद पद के संभावित प्रत्याशियों व उनकी गतिविधियों पर प्रशासन की कड़ी नजर

 


रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर करनैलगंज तहसील की तीन नगर निकायों में अध्यक्ष व सभासद पद के संभावित प्रत्याशियों व उनकी गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश उप जिलाधिकारी ने पुलिस को दिए हैं। 


उप जिलाधिकारी हीरालाल ने बताया कि मौजूदा समय में करनैलगंज नगर पालिका, कटरा बाजार नगर पंचायत, परसपुर नगर पंचायत में नगर निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां बड़ी तेजी से चल रही हैं। संभावित प्रत्याशियों द्वारा लगातार मतदाताओं से जनसंपर्क भी किया जा रहा है। 


प्रत्याशियों के बीच तनातनी होने की सूचनाएं भी मिल रही है। ऐसी स्थिति में तीनों नगर निकायों के संभावित अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों व सभासद पद के प्रत्याशियों पर कड़ी नजर रखने एवं उनके द्वारा मतदाताओं के बीच जाकर जनसंपर्क के दौरान उनकी निगरानी रखने एवं संभावित प्रत्याशियों की सूची बनाकर उपलब्ध कराए जाने एवं पाबंद करने की कार्रवाई करने के निर्देश संबंधित थानों के प्रभारियों को दिए गए हैं। 


उप जिलाधिकारी हीरालाल ने बताया कि जहां नगर पंचायत व नगर पालिका के चुनाव हैं वहां की पुलिस को निर्देश दिया गया है कि उपद्रवी व असामाजिक तत्वों की सूची बनाकर उन्हें पाबंद करने की कार्रवाई में तेजी लाएं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे