Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर के रमपुरवा में लुटेरों ने तमंचे की नोक पर पिता पुत्र को बंधक बनाकर की लूट




2500 की नकदी समेत मोबाइल व सामान किया पार,पीड़ित ने थाने में दी तहरीर

आयुष मौर्य 

धौरहरा खीरी।ईसानगर थाना क्षेत्र के गांव रमपुरवा में सोमवार की रात चोरों ने कारखाना चला रहे पिता पुत्र को लुटेरों ने तमंचे की नोक पर बंधक बनाकर 2500 की नकदी मोबाइल समेत अन्य सामान पार कर ले गए।


 इस दौरान लुटेरे पिता को उसके घर तक भी ले गए जहां कई वाहन खड़े देख वापस हो गए। मंगलवार को पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर अपनी आपबीती बताई जिसको लेकर पुलिस ने जल्द ही लुटेरों को पकड़ने का अस्वासन दिया है।


ईसानगर क्षेत्र के रमपुरवा गांव निवासी रामलखन ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि बीती रात करीब 2 बजे तीन अज्ञात लुटेरे उनके बंगले में आकर तमंचे की नोक पर उनको व उसके पुत्र अनुज को बंधक बनाकर रखे 2500 रुपये की नकदी समेत एक महंगा मोबाइल व कुछ अन्य सामान पार कर ले गए। 


इस दौरान पीड़ित ने बताया कि लुटेरों की मंशा उसका घर लूटने की थी। जिसको लेकर एक लुटेरा उसके पुत्र के चाकू व तमंचा लगाकर उनको गांव में घर तक ले गए जहां द्वार पर कई वाहन खड़े होने को देख लुटेरे अचानक वहाँ से पुनः बाग में वापस आकर चुप रहने की धमकी देकर चले गए। 


जिसकी सूचना पाकर थाना पुलिस ने मौके की जांचकर पीड़ित को जल्द ही लुटेरों को पकड़ने का अस्वासन दिया है। वहीँ घटना की जानकारी क्षेत्र में होते ही लुटेरों को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे