Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर चीनी मिल सीएम योगी के मंसूबे को कर रही है चकनाचूर

 

वीडियो


गोण्डा:मनकापुर के दतौली स्थित चीनी मिल सूबे के मुखिया सीएम योगी के मंसूबे को चकनाचूर करने में जुटी है। चीनी मिल सरकार के राजस्व को भी अच्छे से चूना लगा रही है,जिसमे परिवहन अधिकारियों के मिली भगत की बू आ रही है।



बताते चले कि सीएम योगी की सरकार बनते ही सभी सड़के गढ्ढा मुक्त हुई। जो सड़के निर्माण करने योग्य थी, उनको बना कर हाई टेक कर दिया गया। इसके उपरांत सीएम योगी ने ओवर लोड वाहनों के संचालन पर प्रतिबंध लगा दिया। लेकिन सीएम योगी के आदेश का चीनी मिल पर कोई असर नहीं हुआ। 


चीनी मिल कृषि कार्यों में पंजीकृत ट्रैक्टर ट्रॉलों से प्रति सत्र लाखों कुंतल गन्ने की ढुलाई कर लेता है। ऐसा नहीं है कि ऐसे कृषि कार्यों में प्रयोग में लाए जाने वाले ट्रॉलों को परिवहन विभाग नही जानता है। बल्कि,सबकुछ जानकर आंखे बंद किए रहता है। जिससे सरकार को राजस्व का भारी नुकसान होता है। 


वही बनी हुई, नई नई सड़के इन ओवर लोड ट्रॉलों के दबाव से कराह उठती है। ऐसे ओवर लोड वाहनों से इन सड़को की क्या जिंदगी होगी? इसका अंदाजा लगाने के लिए इस विडियो को देख कर जाना जा सकता है। वीडियो गोण्डा जिले के बाबागंज से रेहरा बाजार मार्ग का है। जहां चीनी मिल दतौली मनकापुर के गन्ना क्रय केंद्र त्रिभुवननगर, और उज्जैनी कला के गन्ना सेंटर से ढुलाई किया जा रहा है।


इस ट्राले को इतने गन्ने से ओवरलोड  कर दिया गया है कि तीन तीन ट्रैक्टर लगा कर खींचा जा रहा है । जिससे प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत बन रही सड़क पूरी तरह से बर्बाद हो गयी है। 


इस बाबत मिल जनसंपर्क अधिकारी जीके रावत ने कहा कि यह स्थित किसानों के ट्रालों के साथ भी होता है।


इस बाबत संभागीय परिवहन अधिकारी ने कहा कि, यदि ऐसा है तो जांच करवा कर कार्यवाही की जाएगी। कोई भी अवैध वाहन चलने नही दिया जाएगा।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे