Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खमरिया की रामलीला में आज होगा रावण दहन

 


तैयारियां पूरी,चप्पे चप्पे पर कमेटी के सदस्य रखेगे नजर

कमलेश 

खमरिया खीरी:ईसानगर क्षेत्र के क़स्बा खमरिया में  आज रावण वध व दहन होगा। जिसको लेकर मेला ग्राउंड में बड़ी संख्या में दुकानें सजी हुई है। वहीँ रावण वध को लेकर लोगों में उत्साह बना हुआ है।



ईसानगर क्षेत्र के क़स्बा खमरिया में ऐरा चीनी मिल में हो रही रामलीला में आज रावण वध व रावण दहन का कार्यक्रम निश्चित किया गया है। पूर्व के तय कार्यक्रम के अनुसार आज रावण वध कर दहन किया जाएगा। जिसके लिए रावण का विशाल पुतला खड़ा कर दिया गया है।


दुकानदारों में खुशी का माहौल


रामलीला के मेले में सजी दुकानों के मालिक पुनः आयोजित हुई रामलीला को लेकर खुशी व्यक्त की है। बताते चले कि विजयादशमी के दिन से क्षेत्र में हुई तेज बरसात के चलते जलभराव होने के कारण रावण वध नहीं हो सका था। 


जिसके चलते आमजन के साथ दुकानदारो में मायूसी छाई हुई थी। इसी दौरान मेला कमेटी के सदस्यों ने पुनः रामलीला करवाने के लिये एसडीएम से अनुमति ली थी। जिसका आज अंतिम दिन रावण वध व रावण दहन का कार्यक्रम होगा। 


हजारों की संख्या में दर्शकों के पहुचने की बनी आशंका



रामलीला में रावण दहन देखने के लिए आज मेले में हजारों की संख्या में लोगों के साथ साथ बच्चों के पहुचने की आशंका बनी हुई है। उनकी देखभाल करने के लिए मेला कमेटी के सदस्य चप्पे चप्पे पर रहकर नजर बनाएगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे