Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

साहू सम्मेलन में मेधावियों का हुआ सम्मान




कुलदीप तिवारी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां बिहार बाजार में तैलिक साहू राठौर महासगंठन के तत्वाधान में साहू सम्मेलन आयोजित हुआ। 


जिसमें मेधावी छात्र-छात्राओं को मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यअतिथि संगम यूथ फाउंडेशन के अध्यक्ष व सांसद संगम लाल गुप्ता के छोटे भाई दिनेश गुप्ता ने मां कर्मा देवी के चित्र पर माल्यार्पण व विशिष्ठ अतिथि भारतीय राष्टीय राठौर साहू महासंगठन के प्रदेश महामंत्री पवन गुप्ता ने दीप प्रज्वलित संयुक्त रुप से किया।


मुख्य अतिथि दिनेश गुप्ता ने कहा कि शिक्षा के बिना संसार अधूरा है बिना शिक्षा के समाज का उत्थान संभव नहीं हो सकता। प्रदेश में 5 प्रतिशत होने के बावजूद भी हमारे समाज में एकता नहीं हैं। 


जिसके कारण हमारा समाज राजनीति में उचित भागीदारी नहीं कर पा रहा हैं। समाज में उचित मुकाम हासिल करने के लिए सभी लोगों को एक मंच पर आना होगा जो बिना शिक्षा के संभव नहीं हैं । 


विशिष्ट अतिथि पवन गुप्ता ने कहा कि हमारे समाज के लोग कभी बैलगाड़ी और कोल्हू चलाते थें लेकिन आज हमारे समाज के लोग देश चला रहे हैं। हम कोल्हू चलाना जानते हैं और देश भी। 


कार्यक्रम में 80 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले छात्र-छात्राओं को मेडल देकर सम्मानित किया गया व उनके सुनहरे भविष्य की कामना की गई।


इस अवसर पर साहू समाज के जिलाध्यक्ष गुडडू गुप्ता, तहसील अध्यक्ष कुंडा सुमित साहू, मुकेश गुप्ता, उमेश कुमार, मास्टर जेठू लाल,डां विनोद साहू, डॉ श्याम लाल साहू,समाजसेवी कल्लू प्रसाद, अर्जुन गुप्ता समाज सेवी पत्रकार, लेखपाल प्रतीक गुप्ता, शिक्षक रंजीत साहू,राजेश साहू, एडवोकेट महेंद्र गुप्ता,विजय गुप्ता, लेखपाल राकेश साहू, मनजीत साहू, गौरव गुप्ता,अर्जुन गुप्ता, डीके सर, चिंटू भैया समेत भारी संख्या में साहू समाज के लोग एकत्रित रहें हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad