Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:टेढ़ी नदी ने लील ली मासूम की जान



पं श्याम त्रिपाठी 

गोण्डा:नवाबगंज थाना क्षेत्र के भोपतपुर गाँव के मजरे भोपतपुर डीहा निवासी हरिनारायण कसौंधन का 10 वर्षीय पुत्र प्रतीक अपने दोस्त आदित्य मिश्रा उम्र 09 वर्ष पुत्र अरविंद के साथ रविवार को दोपहर में करीब दो बजे घर के पीछे बह रही टेढ़ी नदी पर नहाने गया था, कि नदी के किनारे पर लगी नौकाओं पर वह खेल रहा था कि अचानक संतुलन बिगड़ने से वह नदी में गिरकर गहरे पानी में डूब गया।


घटना से घबराये आदित्य ने घटना की सूचना प्रतीक के घरवालों को दी। वहीं मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान पप्पू यादव ने पुलिस को सूचना दी और गांव वालों की मदद से डूबे हुए बच्चे को निकालने का प्रयास शुरू किया लेकिन बच्चा नहीं मिला।

सूचना पर पंहुची पुलिस ने गोताखोरों को बुलावाकर रेस्क्यू शुरू किया लगभग 15 मिनट के बाद गोताखोरों को बच्चे का शव नदी के किनारे मिला।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोंडा भेज दिया है। वहीं इस हृदय विदारक घटना से घर-परिवार में कोहराम मचा हुआ है स्थानीय लोग भी सकते में हैं। 


मृतक दुर्जनपुर में स्वामी विवेकानंद स्कूल में कक्षा 01 का छात्र था और 04 बहनों में अकेला भाई था। इसके पूर्व बीते 15 नवम्बर को भी जैतपुर गाँव के पटपरगंज में दाह संस्कार में शामिल होने गया नवाबगंज कस्बे का रोहन कुमार भी नहाते समय डूब गया था जिसका शव तीन दिन बाद नदी में उतराता मिला था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे