Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:किशोरी से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, दो जनपद के थाना क्षेत्र विवाद में फंसा मामला



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

 करनैलगंज(गोंडा)। ईंट भट्ठे पर काम कर रहे पिता को खाना देने गई एक किशोरी के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म पीड़िता को दो थानों के बीच का मामला बताकर दौड़ाया जाता रहा। 


घटना थाना कोतवाली करनैलगंज के पुलिस चौकी भभुआ अंतर्गत एक भट्ठे के पास की है। जनपद बहराइच के थाना जरवल रोड अंतर्गत एक गांव निवासी महिला द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है। 


कि उसका पति भट्ठे पर काम कर रहा है। उसकी नाबालिग पुत्री अपने पिता को भोजन देने भट्ठे पर गई थी। उसे शौच कि शंका होने लगी जिससे वह पास के गन्ने के खेत में शौच के लिए गई। 


उसका पीछा करते हुए दो युवक गन्ने के खेत में पहुंच गए और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे, विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई करते हुये बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। 


पीड़ित किशोरी ने घर जाकर अपनी मां से सारी कहानी बताया। जिस पर वह अपनी पुत्री के साथ तहरीर लेकर थाना जरवल रोड पहुंची। तहरीर पाते ही जरवल रोड की पुलिस हरकत में आई और मौका मुआयना करने पहुँच गई। 


तो पाया कि घटना स्थल उसके थाना क्षेत्र से करीब एक से डेढ़ किलोमीटर दूर कोतवाली करनैलगंज के पुलिस चौकी भंभुआ क्षेत्र की है। 


जिस पर जरवल पुलिस ने पीड़िता को कोतवाली करनैलगंज व पुलिस चौकी भंभुआ कि पुलिस के पास जाने कि सलाह दी। पीड़िता का आरोप है कि वह भंभुआ पुलिस चौकी पहुंची जहां उसे जरवल थाना क्षेत्र की घटना बताकर वापस कर दिया गया।


 भंभुआ चौकी प्रभारी उमेश सिंह से दूरभाष पर सम्पर्क करने पर उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार किया। कोतवाल करनैलगंज सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में नहीं है। 


इंस्पेक्टर जरवलरोड़ राजेश सिंह ने बताया कि पीड़िता माता पिता के साथ तहरीर लेकर आई थी। जिस पर तत्काल घटना स्थल पर पहुंचा गया। तो घटना कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र में होना पाया गया। 


जिस पर पुलिस चौकी भंभुआ व कोतवाली करनैलगंज पुलिस से सम्पर्क करने को कहा गया था। उन्होंने बताया कि  मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। उसके बाद संबंधित थाने को ट्रांसफर किया जायेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad