Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस ने गंभीर आरोपों में प्रधान पति को किया गिरफ्तार


                           गिरफ्तारी का वीडियो



गोण्डा:मनकापुर पुलिस ने भिटौरा ग्राम प्रधान पति के विरुद्ध जमीनी प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने अभी गिरफ्तारी की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।



मिली जानकारी के अनुसार मनकापुर थाना क्षेत्र के भिटौरा गांव निवासी राहुल वर्मा पुत्र अम्बिका प्रसाद ने मंगलवार को मनकापुर पुलिस में तहरीर दिया कि आराजी गाटा संख्या 540/18 दी• ग्राम सभा भिटौरा में हैं। 


उक्त आराजी को मनकापुर थाना क्षेत्र के भिटौरा गांव के मजरे अंगनीपुरवा गांव निवासी शातिर अपराधी नन्दकिशोर पुत्र रामदीन व उसके पिता रामदीन अपने गुडई के बल पर पीड़ित के उपरोक्त आराजी को जबरन कब्जा करना चाहते है तथा उक्त जमीन को अपने गुडंई व दबंगई के बल पर प्रार्थी को अपने जमीन पर निर्माण कार्य नही करने दे रहे हैं। 


तहरीर में यह भी आरोप है कि कई फर्जी मुकदमा अदालत में दायर कर रखे है। 10 दिन पूर्व पीड़ित अपने दादा रामलोचन के साथ अपने उपरोक्त जमीन पर खड़ा था कि नन्द किशोर व उसके पिता रामदीन  मौके पर आकर भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे । 


तहरीर में यह भी कहा गया है कि नन्दकिशोर ने तमंचा निकाल कर मुझे व मेरे दादा रामलोचन से कहा कि 10 लाख रुपया दे दो तब अपनी जमीन पाओगे । अगर दुबारा इस जमीन दिखाई दिये तो जान से मार दूंगा । 


पीड़ित ने लगाए गए आरोपों में कहा है कि उसके दादा बुरी तरह डर गये आसपास के कुछ लोग के आने पर नन्दकिशोर व उसके पिता रामदीन भद्दी-भद्दी गाली गुप्ता व जानमाल की धमकी देते हुए चले गये । 


पीड़ित ने यह भी कहा है कि नन्द किशोर व उसके पिता रामदीन द्वारा पूर्व में भी मेरी आराजी पर निर्माण करने से रोका गया तथा निर्माण कार्य करने के बदले जान माल की धमकी देते हुए 10 लाख रुपये की मांग की गई हैं । 


पीड़ित के तहरीर पर मनकापुर पुलिस ने गाली गलौज,जानमाल की धमकी समेत गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


फिरहाल पूर्व प्रधान व प्रधानपति नंदकिशोर के गिरफ्तारी के बाबत कोतवाल मनोज कुमार राय ने दूरभाष पर बातचीत के दौरान गिरफ्तारी में लिखा पढ़ी नही होने का हवाला देते हुए पुष्टि करने से इंकार किया है। 


उन्होंने कहा कि लिखा पढ़ी होने के बाद आधिकारिक तौर पर पुष्टि की जायेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे