Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

परमहंस रामचंद्रदास वार्ड का सर्वांगीण विकास ही मेरा उद्देश्य है: दिलीप यादव



वासुदेव यादव 

अयोध्या। राम नगरी अयोध्या के स्थानीय नगर निगम चुनाव में आरक्षण फाइनल होते ही पार्षद और मेयर के उम्मीदवार मैदान में आ गए हैं। 


हालांकि अभी किसी पार्टी ने अपने प्रत्याशी को अधिकृत नहीं किया है। लेकिन दर्जनों प्रत्याशी चुनाव मैदान में कूद चुके हैं। बताते थे कि अयोध्या नगर निगम में कुल 60 वार्ड हैं। 


अभी से ही मेयर और पार्षद का ख्वाब देखने वाले चुनाव मैदान में कूदकर जनसंपर्क अभियान को धार देने में जुट गए हैं। इसी क्रम में अयोध्या परमहंस रामचंद्र दास वार्ड 12 से पार्षद पद के प्रत्याशी दिलीप यादव भी चुनावी समर में कूद चुके हैं। 


हमारे संवाददाता बासुदेव यादव से वार्ता करते हुए दिलीप यादव ने कहा है कि हमारा चुनाव लड़ने का उद्देश्य परमहंस रामचंद्र दास वार्ड को आदर्श वार्ड बनाना है। 


यहां पर विकास कराना है। नाली रोड खरंजा व शिक्षा स्वास्थ्य आदि को ठीक कराना है जो भी गरीब हैं पात्र हैं सरकार की योजनाएं चल रही है उनसे उनको लाभ दिलाना है। इसी उद्देश्य को लेकर यहां से पार्षद का चुनाव लड़ना चाहता हूं। 


जीतने के बाद जनता की आकांक्षाओं को पूरा करूंगा। परमहंस रामचंद्र दास वार्ड संख्या 12 की सम्मानित जनता से प्रतिदिन सुबह साम आम जन से संपर्क किया जा रहा है । 


इस क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हमारा सपना है। पार्षद प्रत्याशी दिलीप यादव ने कहा कि यहां की सभी वर्गों धर्म की जनता हमारे साथ है। हमें जिताना चाहती है।  इस बार हमारी जीत यहां से निश्चित है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad