Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:बैकिंग सेवा में गुणवत्ता से मजबूत होगी अर्थव्यवस्था:डीएम



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। नगर में मंगलवार को डीएम ने एचडीएफसी बैंक शाखा का समारोहपूर्वक उदघाटन किया। कालाकांकर रोड पर एचडीएफसी बैंक शाखा की सौगात मिलने पर नगर के व्यापारियों व आम लोगों के चेहरे पर खुशी दिखी।


 डीएम डा. नितिन बंसल ने बैंक कार्यालय का फीता काटकर शुभारंभ करते हुए दीप प्रज्ज्वलन भी किया। बतौर मुख्यअतिथि उन्होनें कहा कि एचडीएफसी बैंक समाज में विश्वसनीय सेवा का मजबूत आधार है। उन्होनें कहा कि बैकिंग क्षेत्र में मजबूती के जरिए ही देश की अर्थव्यवस्था को भी मजबूत बनाया जा सकता है।


 कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि बैंक के सर्किल हेड मनीष टण्डन ने बताया कि यह बैंक कृषि प्रधान क्षेत्रों मे सर्वश्रेष्ठ सेवा के लिए लोगों के बीच कृत संकल्पबद्ध होगी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्लस्टर हेड अखिलेश शुक्ला ने भी एचडीएफसी की सेवाओं पर विस्तार से प्रकाश डाला।


 बैंक प्रबन्धक अजय रावत ने अतिथियों व ग्राहकों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संयोजन महेन्द्र शुक्ला तथा अनुराग द्विवेदी एवं आशुतोष श्रीवास्तव ने संयुक्त रूप से किया। 


इस मौके पर संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश, तहसीलदार धीरेन्द्र प्रताप सिंह, लेखपाल संघ अध्यक्ष रामचंद्र त्रिपाठी, डा. आरएस त्रिपाठी, डा. वीरेन्द्र मिश्र, अजय सिंह, राजकुमार सिंह, राहुल मिश्र, डा. शेखर पाल, राजेन्द्र जायसवाल, शशि पाण्डेय, विनोद शुक्ल, शैलेन्द्र शुक्ल, विनोद सिंह आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad