Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:स्थानांतरण पर सिविल जज को दी गई समारोहपूर्वक विदाई, हुआ सम्मान



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। स्थानीय दीवानी न्यायालय सभागार में गुरूवार को सिविल जज कुंवर दिव्यदर्शी के स्थानांतरण पर अधिवक्ताओ द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। 


मुजफ्फरनगर जिले मे सिविल जज के पद पर स्थानांतरित कुंवर दिव्यदर्शी को संयुक्त अधिवक्ता संघ की ओर से स्मृति चिन्ह एवं माल्यार्पण कर उत्कृष्ट न्यायिक सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। 


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सिविल जज कुंवर दिव्यदर्शी ने कहा कि विधि के स्थापित सिद्धांतो के अनुरूप बार एवं बेंच को पीडितो के लिए न्याय की अनुभूति समय पर कराने की सामूहिक जिम्मेदारी है। 


उन्होने कहा कि बार और बेंच का उददेश्य आदर्श आचरण के मापदण्ड के साथ बिना पक्षपात के न्याय की पवित्रता बनाए रखने की भी हर समय हुआ करती है। उन्होने अपने कार्यकाल मे अधिवक्ताओं के ज्ञानार्जन के साथ तर्कपूर्ण शैली को भी सराहा। 


कार्यक्रम की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश व संचालन पूर्व अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। कार्यक्रम का संयोजन वरिष्ठ उपाध्यक्ष शैलेन्द्र चतुर्वेदी व उपाध्यक्ष लाल विनोद सिंह ने किया। महामंत्री धीरेन्द्र शुक्ल ने आभार जताया। 


इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता पवन पाण्डेय, उमेश नारायण तिवारी, सतेश सिंह, वीरेन्द्र सिंह, शैलेन्द्र सिंह, रमेश पाण्डेय, जान्हवी प्रताप सिंह, संजय ओझा, इरफान, जितेन्द्र सिंह, आरबी सिंह आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे