Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

108 पुरोहितों के शंखनाद से प्रारंभ होगी मां सई गंगा की महाआरती



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़ श्री गंगा दशहरा महोत्सव समिति की एक बैठक मां बेल्हा देवी धाम में समिति के अध्यक्ष प्रमोद सिंह 'मुन्ना भैया' की अध्यक्षता में संपन्न हुई। 


30 मई को श्री गंगा दशहरा महोत्सव मनाने की तैयारियों की समीक्षा की गई कार्यक्रम के संयोजक रोशनलाल उमरवैश्य ने बताया कि विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी गंगा दशहरा महोत्सव बेल्हा देवी धाम में मनाया जाएगा। 30 मई को 11551 दीपो से सभी घाटों को प्रकाशमय किया जाएगा और मां बेल्हा देवी मंदिर धाम व हनुमान मंदिर आदि मदिंर परिसर को फूलों और विद्युत झालरों से सजाया जाएगा। 



तत्पश्चात 108 पुरोहितों के साथ शाम को मां सई गंगा की महाआरती होगी। आरती में पंचमुखी शंख से सभी पुरोहितजन महा आरती का शंखनाद करेंगे। समिति के अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह (मुन्ना भैया) ने कहा कि सभी तैयारियां समय से पूर्ण कर ली जाए। 



इस बार महोत्सव को और भव्य बनाया जाएगा  सुरक्षा की दृष्टि से सी सी कैमरे सब ठीक करा लिए जाएं और सभी भक्त कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना भरपूर योगदान दें।अबकी बार महोत्सव में और भव्यता लाने के लिए समिति प्रयास कर रही है। 



गंगा दशहरा महोत्सव में भीड़ को देखते हुए और भी इंतजाम किए जाएंगे। सभी भक्तों से अनुरोध है कि समय से पहुंचकर दीपदान व महाआरती में शामिल होकर पुण्य के भागीदार बने।



इस अवसर पर सुरेश अग्रवाल, छेदीलाल, संतोष कुमार, देवानंद, विवेक कुमार, रघु पंडा, मनोज पंडा, सनी तिवारी, त्रिवेणी तिवारी, आशीष , सुरेश मास्टर, जग्गू पंडा, सोनू पंडा, मोनू पंडा, प्रमोद, अजय, गैंडा, अरविंद कोटेदार, भारत, दीपक, प्रदीप, विजय, बच्चा, राजू, अमन, मोनू ,पप्पू पांडे, गिरजा, गणेश, बीनू ,गोलू, रविंद्र, इंद्रेश,संजय बाबा आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे