Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महिला शिक्षिका और महिला प्रिंसिपल में जमकर चले लात घुसे, चप्पल, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मारपीट का यह वीडियो देख कर रह जायेंगे दंग


                             वीडियो पार्ट 1



डेस्क:सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो दो टुकड़ों में बना हुआ है फिलहाल क्राइम जंक्शन ने वीडियो के दोनों टुकड़ों को प्रस्तुत किया है।


वीडियो पार्ट 2



सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को इंटरनेट पर सर्च करने पर पता चला कि उक्त वीडियो बिहार के राजधानी पटना के एक विद्यालय का है। इंटरनेट के जरिए मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में स्कूल प्रिंसिपल और शिक्षिका आपस में लड़ रही हैं। वायरल वीडियो में शिक्षिका और प्रिंसिपल बाल नोच कर मारपीट करते हुए खेत में पटका पटकी करती हैं।




 कहां का है पूरा मामला

इंटरनेट के जरिए मिली जानकारी के अनुसार  वीडियो बिहार की राजधानी पटना के बिहटा प्रखंड के पंचायत विद्यालय का है। जिसमें प्रभारी प्रधानाध्यापिका कांति कुमारी और विद्यालय शिक्षिका अनिता कुमारी का किसी बात को लेकर आपस में कहा सुनी शुरू हो गई उसके बाद देखते ही देखते कि कहा सुनी उग्र रूप धारण करते हुए मारपीट में तब्दील हो गई।  



वीडियो में क्या है?

देखते ही देखते दो शिक्षिकाएं आपस में लड़ते हुए क्लास से बाहर निकलती हैं। इस दौरान कोई युवक स्कूल के खिड़की से वीडियो बना रहा होता है। जिसको वीडियो बनाने से मना करने के लिए एक शिक्षक आती है और वीडियो बनाने से मना करते हुए खिड़की को बंद करती है ।




लेकिन वीडियो बनाने वाला व्यक्ति तट पर जवाब देता है कि मोबाइल कैसे बंद होगा।कक्ष से बाहर निकलते ही एक कम उम्र की शिक्षिका जो अपने बचाव में पहले ज्यादा उम्र की शिक्षिका के तरफ बचाओ मुद्रा में हाथ बढ़ती है । लेकिन ज्यादा उम्र की शिक्षिका के हाथ में चप्पल होता है वह चप्पल मारती इससे पहले कम उम्र की शिक्षिका अपने बचाव में भागती है।




 लेकिन तब तक जो शिक्षिका खिड़की बंद करने के लिए कह रही थी वह दौड़ती हुई भाग रही शिक्षिका को को दोनों हाथों से पकड़ लेती है और पटकने का प्रयास करती है इस दौरान ज्यादा उम्र की शिक्षिका जो की लाल ब्लाउज में है वह पीछा कर रही शिक्षिका का सहयोग करते हुए भाग रही शिक्षिका पीटने में मदद करना चाहती है ।




तब तक पीछा करने वाली शिक्षिका संभवत शौचालय के लिए बनाए गए टैंक के तरफ लड़खाती है लेकिन संभल जाती है और ज्यादा उम्र की शिक्षिका और पीछा करने वाली शिक्षिका मिलकर भाग रही शिक्षिका को मक्के के खेत के पास ही पटक देती हैं। 




इस दौरान पीछा कर रही शिक्षिका जहां रही शिक्षिका को बाल नोच कर मारती है। वहीं ज्यादा उम्र की शिक्षिका पहले तो चप्पल से पिटाई करती है उसके बाद में उसके हाथ एक डंडा आ जाता है और वह डंडे से पिटाई करने लगती है। दो शिक्षकों मिलकर एक  शिक्षिका को जमकर पीटती है। जिसमें पिटाई के दौरान जमकर लात और मुक्के का भी प्रयोग होता है।


 


यहां प्रश्न ये उठता है कि बच्चों को अच्छी सीख और अच्छे समाज का पाठ पढ़ने के लिए नियुक्त शिक्षक ही जब इस तरह से अराजकता फैलाएंगे तो उन नन्हे मासूम का भविष्य कैसा होगा जो इनके संरक्षण में शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं।




ट्विटर पर पोस्ट हुआ वीडियो

उक्त वीडियो को ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट करते हुए नवल कान्त सिन्हा ने लिखा है कि "ट्विटर पर जो भक्त और चम्मच दिनभर करते हैं, वैसा ही पटना में भौतिक रूप से हो गया। बिहटा के कौरिया पंचायत के एक स्कूल में प्रिंसीपल और टीचर भिड़ गईं। फिर झोंटा समझते हैं न... खींच खींच कर एक दूसरे को खूब पीटा। कुछ महिलाएं फ्री में हाथ साफ करने भी आ गईं थीं..!!"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad