Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

संगठन का आवाज बुलंद करने मे पत्रकार साथी करे सहयोग



लखनऊ:देश के सभी पत्रकार साथियों की समस्याओ को शासन प्रशासन तक पहुंचाने के लिए जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया (रजि.) संगठन संकल्पित है और पिछले तीन वर्षों से लगातार संघर्ष कर रहा है जिसके चलते पत्रकारों की समस्याओ को सरकार तक पहुंचाने मे सफल भी हुआ है।



संगठन का मानना है कि हमारी समस्त समस्याओ का निराकरण तभी संभव है जब वह शासन प्रशासन तक पहुंचेगी। यह तभी संभव है जब आवाज बुलंद होगी आवाज बुलंद तब होगी जब उसमे आपकी कलम की ताकत का भी समावेश होगा।इसके लिए जरूरी है कि पत्रकार साथी हमारी आवाज के साथ अपनी आवाज मिलायें न कि आवाज का गला घोंटे।



संगठन में देश के लगभग 29 प्रदेशों के पत्रकार साथी किसी न किसी रूप मे जुड़े हुए है।जिसमे उत्तर प्रदेश,बिहार,छत्तीसगढ,मध्यप्रदेश,पंजाब,हरियाणा,उड़ीसा,झारखंड,राजस्थान के कुछ पत्रकार साथी सक्रिय रहते है लेकिन अधिकांश साथी निष्क्रय बने रहते है उनका निष्क्रय बना रहना आने बाले समय मे और घातक होगा। यह निश्चित है।



इसीलिए संगठन सभी पत्रकार साथियों से अपील करता है कि पत्रकार हित मे सभी साथी संगठन की आवाज को अपने पोर्टल समाचार पत्र व चैनल के माध्यम से बुलंद करने में सहयोग करे।जिससे सरकार तक हमारी बात पहुंचे और उसका निराकरण हो


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे