Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज:फिर गरमाने लगा बीसी संचालक के रुपए हैं गबन का मामला

 


ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के भंभुआ में इलाहाबाद बैंक के बीसी संचालक द्वारा बैंक ग्राहकों के लाखों रुपए गबन का मामला फिर से गरमाने लगा है। मामले में चंगेरिया निवासी श्रीमती पत्नी ब्रह्मदीन व दो अन्य लोगों ने भी शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। दो वर्ष से पुलिस अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। 



महिला श्रीमती ने प्रार्थना पत्र में कहा है कि मेरे बेटे ने 30 हजार जमा किए थे जिसे बीसी संचालक विनोद गौतम ने धोखाधड़ी कर निकाल लिया और शिकायत के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। पीड़िता ने एक और आरोप लगाते हुए कहा है विनोद के पिता रामपाल उस घर में रह रहे हैं जिसे प्रशासन द्वारा कुर्क कर सीज कर दिया गया था। उनका आरोप है कि पैसा मांगने पर उसके पिता कहते हैं कि विनोद को हमने बेदखल कर दिया है। 



वहीं रवि शंकर सिंह पुत्र चंद्रपाल सिंह निवासी भभुआ ने शिकायती पत्र देकर कहा है कि बीसी संचालक विनोद गौतम को नगद जमा करने के लिए उन्होंने पांच लाख रुपए दिए थे जो कि उसने नहीं जमा किया और बीसी सेंटर बंद कर फरार हो गया। जब उसकी पंचायत की गई तो उसके पिता ने उक्त धनराशि को देने का वादा किया था और अब मांगने पर उसे हरिजन एक्ट में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। 



जिससे पीड़ित परेशान है। महिला रंभा देवी पत्नी कौशल कुमार ने भी शिकायती पत्र दिया है जिसमें कहा गया है कि प्रार्थिनी के देवर मनोज ने सऊदी अरब से मार्च 2020 में 38 हजार रुपया भेजा था जिसे बीसी संचालक विनोद ने जमा करने और पासबुक चढ़ाने के बहाने अपने पास जमा कर लिया और इसी के कुछ दिनों बाद वह केंद्र बंद कर फरार हो गया। 



पीड़िता ने बताया है कि कुछ लोगों ने विपक्षी द्वारा पैसा दिलाने का आश्वासन दिया था, मगर पैसा वापस नहीं किया गया और अब मांगने पर अभद्रता और गाली गलौज करते हैं। मामले में तीनों पीड़ितों ने पुलिस से कार्रवाई के साथ न्याय की गुहार लगाई है। 



इस संबंध में कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। दो वर्ष पहले जा मामला है। इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मगर अभियुक्त तभी से फरार चल रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे