Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नाटक में चुनावी फिजा तैयार करने में प्रमोद तिवारी को लेकर कांग्रेसी मगन



कुलदीप तिवारी 

लालगंज प्रतापगढ़। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बेल्हा के सियासी रसूख को लेकर इधर कांग्रेसी खासे उत्साहित व मगन देखे जा रहे हैं। 


जिले के दिग्गज कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता के रूप में पिछले तीन दिनों से कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए जुटे हुए हैं। 


सोनिया गांधी तथा प्रियंका गांधी व राहुल गांधी एवं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के कर्नाटक में चुनाव प्रचार को पार्टी के लिए मुकाम तक पहुंचाने के लिए राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी भी वहां एडीचोटी का जोर लगाए हुए हैं। 


रविवार को यहां मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने बताया कि प्रमोद तिवारी कर्नाटक के दौरे में राज्य की जनता से भाजपा के मुख्यमंत्री समेत सत्ता के जरिए व्यापक भ्रष्टाचार के खिलाफ जनता से कांग्रेस के पक्ष में जनादेश की मजबूत अपील की है। 


बैंगलूर समेत कई बड़े शहरों में यूपी से वहां रहने वाले लोगों से भी प्रमोद तिवारी ने कांग्रेस के पक्ष में भावनात्मक संवाद के जरिए यह भरोसा जताया है कि कर्नाटक में भाजपा के सफाए के साथ कांग्रेस इस बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। 


इधर कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भी अपने नेता के बढ़े सियासी कद को देखसुन स्थानीय कांग्रेसियों व प्रमोद तथा मोना के समर्थकों के चेहरे खिले हुए भी दिख रहे हैं। 


कैंप कार्यालय पर रविवार को जुटे कांग्रेसियों मंे राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता के रूप में प्रमोद तिवारी की राष्ट्रीय छवि को मिल रही मजबूती की भी खुशनुमा चर्चा देखी सुनी गयी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे