Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:अनुदेशक सवीता तिवारी का एशियन मास्टर एथलीट चैंपियनशिप में ऊंची कूद और ट्रिपल जंप में हुआ चयन



पं श्याम त्रिपाठी/ बनारसी मौर्या 

नवाबगंज गोंडा। क्षेत्र के बीआरसी नगवा की अनुदेशक सवीता तिवारी का एशियन मास्टर एथलीट चैंपियनशिप में ऊंची कूद और ट्रिपल जंप में शामिल होने के लिए चयन हुआ है इस जानकारी मिलने पर खंड शिक्षा अधिकारी सहित समाजसेवीयो सहित विभिन्न लोगों ने फोन कर बधाई दी है।



जैसा कि मालूम है कि बेटिया बेटों से कम नहीं होती है आज बेटियां बेटों से ज्यादा आगे निकलकर काम कर अपने माता पिता और जिले का नाम रोशन कर रही है ताज़ा मामला शिक्षा क्षेत्र के बीआरसी पर अनुदेशक सवीता तिवारी का है।



 सविता का चयन एशियन मास्टर एथलीट चैंपियनशिप में ऊंची कूद और ट्रिपल जंप में शामिल होने में हुआ है यह प्रतियोगिता फीलीपिंस के मनीला में होगी सविता ने कोलकाता में आयोजित हुए राष्ट्रीय मास्टर प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जितने पर यह उपलब्धि हासिल हुआ है ।



खंड शिक्षा अधिकारी चंद्र भूषण पांडेय ने बताया कि हमारे विभाग के साथ साथ इस बेटी ने जनपद का नाम पुरे देश में रोशन किया है विभाग बेटी के सफलता में हरसंभव मदद करेगा विभाग का सर ऊंचा किया है।



 वहीं मनकापुर विधायक प्रतिनिधि वेदप्रकाश दुबे ने बताया कि इस बिटिया ने जो काम किया वह काबिले तारीफ है बेटी के भविष्य की बधाई ईश्वर सफलता प्रदान करें। 



बधाईयां देने वालों में सतिया प्रधान प्रतिनिधि संतोष कुमार उर्फ थुल्लुर शुक्ला रज्जन पांडेय रामबहादुर चौहान धनीराम पूर्व प्रधान परसापुर थनवा परविंद वर्मा राजू शुक्ला  शिक्षक नेता सुशील पांडेय प्रधानाध्यापक श्रीमणि श्रीवास्तव सुनील जायसवाल राकेश कुमार मिश्रा कुलदीप पांडेय शिक्षक प्रभात यादव संजय मिश्रा आशू तिवारी अभय शुक्ला सहित तमाम लोग प्रमुख रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे