Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कर्नलगंज में विधायक ने की जनसभा



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। करनैलगंज नगर पालिका परिषद क्षेत्र के सकरौरा मोहल्ले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक अजय सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि करनैलगंज में भाजपा का चेयरमैन होता है तो करनैलगंज नगर के साथ-साथ आसपास के गांव का भी विकास नगर क्षेत्र की तरह होगा। 


उन्होंने कहा कि करनैलगंज की फल, सब्जी व गल्ला मंडी में तमाम समस्याएं सामने आई है। उस सब्जी मंडी को हाईटेक बनाकर प्रदेश की सबसे अव्वल सब्जी मंडी बनाया जाएगा। जिससे करनैलगंज के सब्जी उत्पादन फल एवं अनाज को बाहर से लाने या बाहरी जिलों में बेचने का रास्ता साफ हो जाएगा। 


जिससे यहां के किसानों की आमदनी बढ़ेगी। विधायक ने सभी समुदायों से अपील करते हुए कहा कि जाति धर्म में बांटने की कोशिश करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देकर भारतीय जनता पार्टी का साथ दें। जिससे क्षेत्र का विकास और सभी का सम्मान ईमानदारी के साथ वापस किया जा सके। 


उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं ने करनैलगंज में जमीन की खरीद-फरोख्त, जबरन कब्जा करने का काम किया। जिससे लोगों में दहशत पैदा हो गई है उस दहशत को खत्म किया जाएगा। लोगों का सम्मान वापस कराया जाएगा। 


इस मौके पर मौलाना तनवीर, रामजीलाल मोदनवाल, अमित सिंघानिया, धर्मेंद्र तिवारी उपेंद्र मिश्रा, मनोहर छाबड़ा, हरजीत सिंह सलूजा, सरदार भूपेंद्र सिंह, अन्नू बाबा, साबिर गुड्डू, सिरताज कुरेशी, कन्हैया लाल वर्मा, आशीष सोनी, संजय यज्ञ सैनी, आशीष बाबा सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे