Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रजापति ब्रह्म कुमारी, ओम शांति भवन में नवनिर्वाचित चेयरमैन का हुआ भव्य स्वागत



उमेश तिवारी

महराजगंज: प्रजापति ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय ओम शांति भवन नौतनवा के शांति हॉल में आयोजित एक स्वागत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित चेयरमैन बृजेश मणि त्रिपाठी ने कहा कि ब्रह्मकुमारी की बहनों के आशीर्वचन से बहुत कुछ ज्ञान मिलता है । 



सबसे बड़ी बात यह है कि बहनों का आशीवर्चन गलत कार्य करने से रोकता है। मैं चेयरमैन बनकर नहीं बल्कि जनता का सेवक बनकर इस नगर का विकास करना चाहता हूं। ब्रह्मकुमारी के वहनों का आशीर्वाद मेरे साथ है ।निश्चित रूप से यह नगर एक सुंदर नगर बनेगा।


बताते चलें कि आज गुरुवार की सुबह प्रजापति ब्रह्मकुमारी ईश्वरी विश्वविद्यालय ओम शांति भवन नौतनवा के बैठक हाल में स्वागत सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें नवनिर्वाचित चेयरमैन को ब्रह्मकुमारी ईश्वरी विश्वविद्यालय ओम शांति भवन नौतनवा की बीके विष्णु दीदी ने अंग वस्त्र और पुष्प गुच्छ  देकर उनका सम्मान किया। 



इस दौरान आशिर्रवचन स्वरूप दीदी ने कहा कि आपको ईश्वर ने चुना है। उन्होंने यह भी कहा की स्वभाव चरित्र संस्कार के निर्माण के लिए प्रजापति ईश्वरी विश्वविद्यालय खुला है। आध्यात्म पर चलकर लोगों के चरित्र का निर्माण करना है। आध्यात्म पर चलते हुए इस नगर को सुंदर नगर बनाएंगे।


इसी क्रम में नेपाल पोखरा से आई मंजू दीदी ने कहा कि यह संगम युग चल रहा है। नेपाल की तरफ से नगर प्रमुख को उन्होंने बधाई दी। मंजू दीदी ने कहा कि नगर प्रमुख पिता स्वरूप होते हैं। नगर को सुंदर बनाने की जिम्मेदारी हम आप सब पर है । आप ऐसा कार्य करेंगे जो जन्म जन्म तक लोग आपको याद करें। 



पोखरा से आई बहन ब्रह्मकुमारी आशा ने भी बधाई देते हुए नगर को सुंदर नगर बनाने का आशीर्वचन दिया। इस मौके पर ब्रह्मकुमारी विश्वविद्यालय के प्रह्लाद जी भी मौजूद रहे। ब्रह्मकुमारी की विष्णु दीदी ने स्मृति चिन्ह भी भेंट किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में ब्रह्मकुमारी परिवार मौजूद रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे