Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:गांव की महिला ने जिलाधिकारी से की शिकायत, दबंगों की मनमानी रोकने की अपील, वीडियो वायरल कर बताया हमारे मामले में दूसरों को फसा रहे दबंग, नहीं है मेरा किसी से नाता



पं श्याम त्रिपाठी 

गोंडा।जनपद के तरबगंज तहसील अन्तर्गत उमरीबेगमगंज के ऐली परसौली गांव में बालू के खनन के मामले में गांव की महिला शांति देवी ने जिलाधिकारी गोंडा को पत्र देकर बताया है कि उसका गांव में बालू खनन हेतु परमिट मिला था ।


इस मामले में जब वह बालू खनन हेतु रास्ते का निर्माण कर रहे थे तभी गांव के पूर्व प्रधान शंभू सिंह अपने बीस सहयोगियों साथ आ धमके तथा एक तथाकथित पत्रकार जो कि अपने को गोंडा पोस्ट का पत्रकार बता रहा था उसके साथ मिलकर रास्ते के निर्माण काम को बंद कराकर हाफिज अली का नाम ले कर कराने का प्रयास कर रहे हैं ।


जबकि वादी अपने कृषि योग्य भूमि  जिसपर बालू जमा है इसको हटाने के लिए रास्ता बनाने के लिए रास्ता पर जमा बालू की सिल्ट हटा का उपर रखवा रही थी जिससे खनन क्षेत्र तक रास्ता बन जाए  इस काम के बाबत खनन विभाग में रायल्टी भी जमा कराया है और शासन लखनऊ व तहसील राजस्व टीम द्वारा संयुक्त रूप से सीमाबंधन किया जा चुका है ।।



इसका जियो टैंकिंग से क्वाडीनेट भी स्थिर किया जा चुका है उसके बाद भी यह लोग परेशान कर रहे हैं। फिलहाल वादिनी का विडियो व तहरीर शोसल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है  ।



वहीं वादी ने जिलाधिकारी गोंडा तहरीर देने के बाद महिला ने अपनी एक विडियो वायरल कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भी बताया है कि वह खनन की परमिट खुद अपने नाम से जारी कराकर नियमानुसार खनन का प्रयास कर रही थी इस मामले में ना तो मैं हाफिज अली या अन्य किसी को जानती हूं रंजिशन लोग दुसरे का नाम ले रहे हैं इस मामले में  न्याय की गुहार लगाई है। 



फिलहाल यह विडियो वायरल है और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे