Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:श्रमिकों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक



मोहम्मद सुलेमान/ राकेश कुमार सिंह

गोंडा ! भारतीय जनता पार्टी अनुषांगिक संगठन के राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक ने बड़ा बयान दिया है गुजरात के सूरत जिले में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे श्री पाठक   अपने उद्बोधन ने कहा कि जिस प्रकार गुजरात के सम्मानित श्रमिकों बंधुओं को अभी तक समस्याओं की समस्या करना पड़ रहा था अब सरकार के साथ संकलन बनाकर शीघ्र उसका निदान करेंगे उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने इ श्रमिक कार्ड के जरिए श्रमिकों की समस्याओं का निदान योजना चला रही है ।


जिसका वह प्रत्येक कार्यकर्ता अपने  मोहल्ले  को गोद लेकर हमारा कार्यकर्ता श्रमिकों के लिए ही ई-श्रमिक कार्ड बनवाने का कार्य करेगा श्री पाठक ने अपने ओजस्वी वक्तव्य में कहा यदि किसी श्रमिक को बीमारी की हालत में इलाज की समस्या होती है लेकिन अब वह समस्या भी दूर हो जाएगी जब हमारे कार्यकर्ता श्रमिक कार्ड के लिए संपर्क करेंगे तो साथ में स्वास्थ्य स्मार्ट कार्ड के लिए भी सारी फॉर्मेलिटी पूरा करके बनवाने में सहयोग करेंगे जिससे श्रमिकों का इलाज सुचारू रूप से हो सके ।


श्री पाठक ने अपने उद्बोधन में कहा यहां पर प्रवासी मजदूरों को राशन कार्ड जैसे प्रमुख समस्याओं पर जोर देते हुए कहा शीघ्र संबंधित मंत्री से बात करके निदान करने के लिए जल्द ही इसका रास्ता खोज कर प्रमुखता पूर्वक कार्य करेंगे ।


उन्होंने बताया की 27 प्रमुख प्रमुख योजनाएं धरातल पर कैसे पहुंचे उसके लिए हमारे प्रमुख कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रचार करेंगे ऐसे मौके पर संगठन का सहयोग निरंतर प्राप्त होता रहेगा ।


ऐसे मौके मुख्य से देव प्रकाश पाण्डेय, उमाशंकर मिश्र, पप्पू मिश्र,बबन मिश्र (बक्सैला), राजा तिवारी, त्रिलोकी शुक्ल, प्रमुख कार्यकर्ता सहित हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे