Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सपा नेता भागौती प्रसाद मिश्रा ने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ चेयरमैन प्रत्याशी के लिए कटरा क्षेत्र में किया तूफानी दौरा



संदीप अवस्थी 

गोंडा: समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिशा निर्देश पर समाजवादी पार्टी के  जिला अध्यक्ष अरशद हुसैन ने पत्र जारी कर अलग-अलग नगर पालिका क्षेत्र में वरिष्ठ सपा नेताओं को प्रभारी नियुक्त किए हैं।


और बड़ी जिम्मेदारी दिया है जिनके कर्म में अपने अपने क्षेत्र में पहुंचकर प्रभारी नगर पालिका परिषद सपा प्रत्याशियों का प्रचार प्रसार कर वोट मांग रहे हैं। कटरा से नगर पालिका परिषद की सपा प्रत्याशी शमा परवीन पुत्री शुभराती को नगर पालिका परिषद कटरा से समाजवादी पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है जिसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दिशा निर्देश पर जिला अध्यक्ष द्वारा जारी किए गए पत्र में प्रभारी के तौर पर वरिष्ठ सपा नेता भगौती प्रसाद मिश्रा को कटरा नगर पालिका क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है।


 जिसके कर्म में रविवार को वरिष्ठ सपा नेता श्री मिश्रा ने अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ नगर पालिका क्षेत्र के बाजारों सहित कई क्षेत्रों का भ्रमण किया और लोगों से समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील की जानकारी देते हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ सपा नेता भगौती प्रसाद मिश्रा ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दिशा निर्देश पर सपा जिला अध्यक्ष अरशद हुसैन के नेतृत्व में कटरा से प्रभारी बनाया गया है।


 जिसके क्रम में मेरे द्वारा लगातार क्षेत्र में जा जाकर समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट मांगा जा रहा है और वरिष्ठ सपा नेता व प्रभारी भगौती प्रसाद मिश्रा ने यहां तक बताया कि नगर पालिका परिषद कटरा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी शमा परवीन पुत्री शुभराती भारी मतों से जीतने जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad