Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया थाना क्षेत्र में चलने वाली इस स्कार्पियो की आ सकती है शामत




 

गोण्डा:छपिया थाना क्षेत्र में चलने वाली एक स्कार्पियो कार मालिक की शामत आने वाली है। पुलिस कभी भी पकड़ कर भारी भरकम चालान करने के साथ लगे हुए वाद्य यंत्र को जब्त किया जा सकता है।



बता दें कि क्षेत्र में या वाहन संचालन के दौरान सड़क पर रौब गालिब करने के लिए एक स्कार्पियो में हूटर लगाया गया है। जो अकसर भीड़ भाड़ वाले इलाके में इसका प्रयोग करता है। मामले में पुलिस के ट्विटर एकाउंट पर वीडियो पोस्ट करके प्रकरण से अवगत कराया गया है।




किसे होता है अधिकार

सामान्य रूप से हूटर और सायरन का इस्तेमाल इमरजेंसी में फायर ब्रिगेड की गाड़ी और एम्बुलेंस ही कर सकते हैं। इन्हें भी हर समय सायरन और हूटर बजाने का अधिकार नहीं है। एम्बुलेंस में मरीज होने पर ही सायरन और हूटर बजाया जा सकता है। इसके अलावा आग की सूचना पर जाते समय ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी में सायरन और हूटर का प्रयोग हो सकता है। जिसमे पुलिस,अधिकारी आदि शामिल है।



क्या लिखी शिकायत

एक ट्विटर यूजर ने पुलिस के ट्विटर एकाउंट पर दस सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया है। पोस्ट किए गए वीडियो में दोनों तरफ पार्किंग व्यवस्था जैसी स्थित है । दृश्य से स्पष्ट है कि रात का वीडियो है, जैसा कि गाड़ी की पार्किंग व रात का दृश्य दिख रहा है उससे स्पष्ट है कि यह वीडियो किसी व्याह के बारात से लिया गया है। जिसमे पार्क की गई गाड़ियों के बीच में यह स्कार्पियो हूटर बजाते हुए निकल रही है।वीडियो के साथ में यूजर ने टिप्पड़ी की है कि 

"छपिया थाना क्षेत्र में गाड़ी संख्या UP75 L4950 अक्सर पुलिस का हूटर लगा कर सड़को पर फर्राटा भरते दौड़ती है। क्या उक्त गाड़ी प्रशासनिक है..?"

जिसे पुलिस ने गंभीरता से लिया है।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे