Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उमरी बेगमगंज पुलिस ने हत्या आरोपी को किया गिरफ्तार



रमेश कुमार मिश्रा 

गोण्डा:उमरी बेगमगंज पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है वर्षों से फरार चल रहे हत्या आरोपी को पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है।




कब का है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 30 अगस्त वर्ष 2020 को उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के परास पट्टी मझवार गांव निवासी रणधीर सिंह उर्फ रानू पुत्र उमेश सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उनके भाई की हत्या करके घाघरा नदी में 100 फेंक दिया गया है। 





आरोपी पर इनाम घोषित

आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक देवीपाटन परिक्षेत्र गोण्डा ने 50,000/- रूपये का ईनाम घोषित किया था।लेकिन मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।





एसटीएफ संयुक्त टीम ने दबोचा

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के पंच कैसे थे जिसके क्रम में लखनऊ एसटीएफ व उमरी बेगमगंज पुलिस संयुक्त रूप से सक्रिय थी।



शुक्रवार को मुखबिर खास की सूचना पर संयुक्त सक्रिय टीम ने आरोपी को दानपुर चौराहा के पास स्थित हनुमान गढ़ी मंदिर से गोण्डा जनपद के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के परास पट्टी मझवार गांव निवासी रामकिशोर तिवारी पुत्र बनवारी तिवारी को निरीक्षक घनश्याम यादव एसटीएफ लखनऊ मय टीम और थानाध्यक्ष उमरीबेगमगंज संजीव वर्मा मय टीम ने गिरफ्तार कर लिया।




क्या हुआ बरामद

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक अदद मोबाइल, अदद आधार कार्ड,  एसबीआई ग्रीन रेमी कार्ड, एटीएम कार्ड, 2570 रूपये नगद बरामद किया है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे