Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दो बच्चों के बाप को इश्क का भूत सवार, पत्नी को चारपाई में बांध कर प्रेमिका से बनाया शारीरिक संबंध, पत्नी ने लगाया और भी गंभीर आरोप...जानिए क्या है पूरा मामला



डेस्क: दो बच्चों के बाप को एक महिला से इश्क हो गया, महिला से इश्क होने के बाद प्रेमी पर प्रेमिका के इश्क का भूत इस कदर सवार हुआ कि घर परिवार की परिवार किए बिना प्रेमिका संग ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करने लगा। धीरे-धीरे यह बात प्रेमी के पत्नी तक पहुंची, जिस घर में भूचाल आ गया। पति के प्रेम संबंध का पत्नी को विरोध करना भारी पड़ने लगा, पति ने सारी बेशर्मी की हदें पार कर पत्नी और बच्चों के सामने ही प्रेमिका से संबंध बना डाला। मामले में पीड़ित विवाहिता ने पति व पति के प्रेमिका के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला?

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जनपद के भीरा थाना क्षेत्र की निवासिनी ने जनपद के महिला थाना पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका विवाह लगभग 13 वर्ष पूर्व जनपद के तिकुनिया थाना क्षेत्र के एक गांव में हुआ था। विवाह के उपरांत उसके पति से नव वर्ष हुआ 4 वर्ष के दो बच्चे भी हुए।

पांच वर्ष से चल रहा पति का चक्कर

विवाहिता ने पुलिस को दिए गए तहरीर में भी कहा है कि लगभग 4 - 5 वर्ष उसके पति का तिकुनिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी महिला से नाजायज संबंध हो गया। इसके बाद विवाहिता का पति पत्नी व बच्चों की उपेक्षा करने लगा। प्रेमिका के प्रेम संबंध में गोते लगा रहा पति अपने कमाई का अधिकांश भाग प्रेमिका पर लूटाने लगा। जिसका विरोध करना पत्नी को भारी पड़ गया। पति  पत्नी के साथ अत्यंत क्रूरता पूर्ण व्यवहार करते हुए मारने पीटने लगा।

पत्नी को खाने के पड़े लाले

प्रेमिका के प्रेम संबंध में गोते लगा रहा पति पत्नी व बच्चो को खाना कपड़ा दवा इलाज आदि की तरह तरह से तकलीफे देने लगा।

प्रेमिका को कराया सैर सपाटा

पति पर प्रेमिका का प्रेम इस कदर चढ़ा कि वह उसे लेकर कई कई दिनों तक घूमने के लिए बाहर चला जाता। विरोध करने पर पत्नी को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मारता पीटता है।

पत्नी व बच्चों के सामने प्रेमिका से बनाया शारीरिक सम्बन्ध

विवाहिता का आरोप है कि लगभग एक माह पूर्व अपनी प्रेमिका को लेकर घर पहुंचा जिसका पत्नी ने विरोध किया इसके परिणाम स्वरूप पति का गुस्सा साथ में आसमान पर पहुंच गया। पति और प्रेमिका एक राय होकर पत्नी को मारपीट कर चारपाई से बांध दिया। आरोप है की पति ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर बच्चों के सामने ही प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाए।

पत्नी को जान से मारने का किया प्रयास

विवाहिता ने आरोप लगाते हुए कहा है पति और उसकी प्रेमिका ने उसे जान से मारने की नीयत से प्रेमिका ने विवाहिता को पकड़ लिया और उसका पति गला दबाने लगा। इस दौरान हल्ला गुहार होने से आसपास के लोग दौड़े तब पत्नी की जान बची। जान से मारने के प्रयास के दौरान प्रेमिका ने पत्नी के कानों में पहने हुए सोने के कुंडल छीन लिया।

धमकी देकर घर से भगाया

विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने विवाहिता को दोनों बच्चों सहित रात में घर से भगा दिया इस दौरान यह धमकी दी कि दोबारा यहां आई तो जान से मार कर तुम्हारी लाश गायब कर देंगे अपनी जान बचाना चाहती हो तो दोबारा यहां मत दिखाई देना। विवाह का रात भर के बाहर पड़ी रही सुबह होने पर मायके वालों से संपर्क किया। विवाहित तब से अपने मायके में ही दोनों बच्चों संग जीवन गुजार रही है।

विवाहिता के शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी पति और उसकी प्रेमिका के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।




  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे