Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: तीन बच्चों का बाप आर्केस्ट्रा कलाकार नाबालिग लड़की को लेकर फरार



डेस्क:तीन बच्चों का बाप आर्केस्ट्रा पार्टी कलाकार नाबालिग किशोरी को लेकर फरार हो गया। किशोरी के परिजन लड़की की खोजबीन कर रहे थे इसी दौरान कलाकार प्रेमी ने लड़की के परिजनों को फोन करके धमकी भी दे दी। मामले में पीड़ित पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

मामला उत्तर प्रदेश की गोंडा जनपद अंतर्गत मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। बताया जाता है कि गांव के रहने वाले आर्केस्ट्रा कलाकार का गांव के एक किशोरी से लगभग एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर जाने से पहले खुद को आरोपों से बचाने के नियत से आर्केस्ट्रा कलाकार घर से तीन दिन पहले गायब हुआ। उसके तीन दिन बाद गांव के रहने वाली किशोरी भी गायब हो गई। बताया जाता है कि 40 वर्षीय आर्केस्ट्रा कलाकार पहले से विवाहित है, उसके तीन बच्चे भी हैं।

मनकापुर पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में पीड़ित पिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिक पुत्री सोमवार के लगभग 11:00 गायब हो गई। परिवार सहित उसने नाबालिक पुत्री का खोजबीन किया लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा। शाम 4:00 बजे पता चला कि गांव का ही रहने वाला  उसके नाबालिक पुत्री को बहला फुसलाकर शादी करने की नीयत से अपने साथ भाग ले गया है। पीड़ित पिता का यह भी आरोप है कि आरोपी के घर जाकर पता करना चाहा तो घर पर उसकी मां और भाई भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए आमदा फौजदारी हो गए। इसी दौरान आरोपी ने फोन किया और कहा कि तुम्हारी लड़की को हम भगा लाए हैं, हमारे घर वालों को परेशान करोगे तो तुम्हारी लड़की को जान से मार दूंगा।

मामले को गंभीरता से लेते हुए मनकापुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, शादी करने की नीयत से भगा ले जाने, गाली गलौज और जान मार से धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

वही इस बाबत मनकापुर प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है मामले की जांच की जा रही है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे