Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

होली के रात टीचर पहुंचा थाने, कहा कि बीवी की गला दबाकर हत्या कर आया हूं जाकर देख लो



डेस्क:होली की रात को बीवी की हत्या कर पति ने,कमरे में ताला लगाया, और थाने पर पहुंच कर बताया कि उसने अपनी बीवी की हत्या कर दी है। जाकर देख लीजिए, इसके बाद वह बेहोश हो गया। होश में आने के बाद शिक्षक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर के शिवराजपुर से जुड़ा है, मृतका का शिक्षक पति कादिर अहमद बीते डेढ़ वर्ष से रामनाथ दीक्षित के मकान में अपने बीवी हरजाना परवीन के साथ किराए पर रहता था। जहां उसने पारिवारिक कलह के चलते पत्नी हरजाना परवीन की होली के रात में गला घोट कर हत्या कर दी। बीवी की हत्या करने के बाद शिक्षक पति शिवराजपुर पुलिस थाने पहुंच गया। पुलिस से उसने कहा कि पारिवारिक कलह के चलते मैंने अपने बीवी को गला दबाकर मार डाला है, शिक्षक ने पुलिस से कहा कि बीवी का शव कमरे में पड़ा है, आप लोग वहां जाइए और देख लीजिए। शिक्षक की बात सुनते ही पुलिस वाले भी चौंक गए, लेकिन तब तक शिक्षक नर्वस होकर अर्ध बेहोशी की स्थिति में गिर गया। कुछ देर बाद पति के होश में आने पर पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पाया कि कमरे में ताला लगा है, ताला खुलवाने के बाद देखा गया कि हरजाना परवीन का शव कमरे में पड़ा हुआ था, मामले में जांच पड़ताल के लिए, मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई। फॉरेंसिक टीम के साक्ष्य जुटाने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

वही इस प्रकरण में सहायक पुलिस आयुक्त बिल्हौर ने बताया कि शिवराजपुर के रहने वाले कबीर अहमद ने थाना शिवराजपुर में आकर सूचना दी कि घरेलू विवाद के चलते उसने अपने पत्नी की हत्या कर दी है। उसकी हिरासत में लेकर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे