Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:गम में तब्दील हुई होली की खुशियां: बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत



गोंडा:दुकान से काम निपटा कर देर रात में घर जा रहे बाइक सवार 35 वर्षीय युवक को अनियंत्रित तेज रफ्तार वाहन ने ठोकर मार दिया। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के पिता की शिकायती पत्र पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

बताया जाता है कि दुर्घटना होते ही आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया, मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवार युवक को तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को युवक के बारे में जानकारी हुई, तब मृतक के परिजनों को मामले से अवगत कराया गया।

कैटर्स का काम करता था युवक

मिली जानकारी के अनुसार मृतक कैटरर्स का काम करता है, नवाबगंज क्षेत्र में ही संचालित अपने मामा की दुकान पर मिठाई आदि बनाकर देर रात में बाइक से सवार होकर अपने घर जा रहा था, इसी दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए बाइक सवार को ठोकर मार दिया जिससे युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

पिता ने दर्ज कराया मुकदमा

मामले में नवाबगंज थाना क्षेत्र के परसापुर हाता गांव के रहने वाले मृतक के पिता अनन्तराम यादव पुत्र पल्टू ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि उसका पुत्र रामबाबू यादव रात के लगभग 12:00 बाइक से सवार होकर नवाबगंज मोहल्ला पड़ाव के रास्ते घर आ रहा था, इसी दौरान आरा मशीन के पास गोण्डा अयोध्या हाइवे पर अज्ञात वाहन ने तेज गति व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पीछे से ठोकर मार दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। वही इस दुर्घटना में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई है। आसपास के लोगों की सहायता से गोनार्द अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है।

होली की खुशियां गम में तब्दील

मृतक के मौत से होली के दिन परिवार में कोहराम मचा हुआ है, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, गांव के युवक के साथ होली के दिन यह हादसा हो जाने के कारण पूरे गांव की होली में खलल पड़ गया। लोग होली की खुशियां मनाने के बजाय दुखी व मायूस हो गए। बताया जाता है कि विवाह के 12 वर्ष बाद मृतक को 6 माह पूर्व जुड़वा बच्चों का पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ था।

वह इस बाबत नवाबगंज थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने दूरभाष पर बताया कि शव का पंचायत नामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे