Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मौसी से शादी करने के लिए भांजा मौसी को लेकर हुआ फरार



डेस्क:भतीजी के साथ स्कूल पढ़ने के लिए निकली छात्रा रास्ते में भतीजा का साथ छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई। मामले में छात्रा के भाई ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी युवक छात्रा के घर पर आता जाता था। जहां भांजे और मौसी में इश्क हो गया, दोनों का इश्क इतना परवान चढ़ा कि दोनों एक दूसरे के साथ भाग जाने के लिए राजी हो गए, जिसके बाद अपने भतीजे के साथ पढ़ने के लिए स्कूल निकली छात्रा रिश्ते में भांजे संग फरार हो गई।

 क्राइम जंक्शन से बात करते हुए छात्रा के भाई ने बताया कि उसकी बहन इंटर फर्स्ट ईयर की छात्रा है, आरोपी रिश्तेदारी में भांजा लगता है, तीन दिन पहले घर पर आया था और रहा, घटना से एक दिन पहले वह घर से चला गया था। स्कूल जाने के बाद शाम तक बहन वापस नहीं आई तब शंका होने पर आरोपी के घर गया, जहां उसकी बाइक खड़ी मिली लेकिन वह स्वयं नहीं मिला। पता करने पर ज्ञात हुआ कि उसके बाइक से उसका कोई मित्र उसको कही छोड़ आया है। और बाइक घर पर खड़ा कर दिया है तब से वह स्वयं घर से गायब है।

मामला उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद अंतर्गत ललिया थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। मामले में छात्रा के भाई ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका लड़का और उसकी बहन अलग-अलग इंटर कॉलेज में पढ़ाई कर रहे हैं।बुधवार के सुबह नौ बजे स्कूल जाने के लिए बुआ और भतीजा साथ में साइकिल से निकले थे, रास्ते में गुलाब भट्ठा के पास 21 वर्षीय बहन ने लड़के से कहा कि तुम साइकिल से जाओ, मैं पैदल आ रही हूं। आरोप है कि वहीं से विपक्षी जनपद के महाराजगंज तराई थाना अंतर्गत गुलहरिया गांव का रहने वाला बाबू जबरदस्ती से शादी करने के लिए अपहरण कर ले गया है।

मामले में पीड़ित भाई के शिकायती पत्र पर पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के उपरांत जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे