Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आत्महत्या का युवक ने बनाया वीडियो: प्रधान सहित पांच लोगों को बताया जिम्मेदार, सुसाइड नोट का स्टेटस व वीडियो वायरल

वायरल वीडियो का एक दृश्य


डेस्क:ग्राम प्रधान सहित पांच लोगों को अपने आत्महत्या का जिम्मेदार बताते हुए युवक ने आत्महत्या करने से पूर्व एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे पूर्व युवक ने अपने स्टेटस पर सुसाइड नोट लगाया, जिसमें उसने प्रधान सहित पांच लोगों को आरोपी बनाया है। जहर खाने से युवक की स्थिति गंभीर हो गई, जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

जानिए पूरा मामला 

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद अंतर्गत मझगवां थाने के बरेल गांव के रहने वाले 22 वर्षीय सुनीत तिवारी उर्फ छोटू तिवारी ने बुधवार के दोपहर में जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे छोटू की हालत बिगड़ने लगी, तब छोटू के भाई शीतल तिवारी ने उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर अवस्था में बेहतर इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान देर शाम छोटू की मौत हो गई है।

जहर खाकर आत्महत्या करने का बनाया वीडियो

छोटू ने आत्महत्या करने से पहले गन्ने के खेत में बैठकर 1 मिनट 22 सेकंड का एक वीडियो बनाया। जिसमें वह कांपते हाथों से वीडियो बना रहा होता है, और रो-रो कर के प्रधान सहित पांच लोगों पर आरोप लगता है।

युवक ने लगाया स्टेटस


मौत से पहले लगाया स्टेटस

आत्महत्या करने से पहले छोटू ने एक सुसाइड स्टेटस लगाया, जिसमें आरोप लगाते हुए लिखा कि “मेरी मौत का कारण दिनेश प्रधान, राजकुमार, प्रशांत , घनी और आयुष है।” सुसाइड नोट में कहा है कि “यह बात हमने 112 नम्बर को भी बता दिया है, थाने में भी कई बार बता चुके हैं, पर दिनेश प्रधान पैसे वाला है, तो कोई सुनवाई नहीं होती है, यह सब लोग मुझे आए दिन गाली गलौज करते रहते हैं, और मेरे पीछे कई बार लडके भी लगाव दिया, और थाने में कोई केस दर्ज नहीं हुआ है” सुसाइड नोट में आगे यह भी कहा है कि “मेरी मुख्यमंत्री जी से यह प्रार्थना है कि आप इन लोगों पर कठोर कार्रवाई करें, नहीं तो मेरे जैसे जाने कितने लोगों को ऐसे ही सुसाइड करना पड़ता है, अगर आप इंसान नहीं दे सकते है, आप मुख्यमंत्री के लायक नहीं है,

मेरी मौत इन्ही लोगों की वजह से हो रही है, मैं अपनी मौत का जिम्मेदार इन सब लोगों को मानता हूं, इन सब पर कठोर कार्रवाई की मांग करता हूं” 

मैं छोटू तिवारी बरेल थाना मझगवां 

वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया में युवक के मौत से पहले का सुसाइड करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग देखने के बाद री ट्वीट करते हुए शेयर कर रहे हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे