Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उल्टी कार का सड़क पर फर्राटा भरते वीडियो वायरल, कार ने इंटरनेट पर मचाया तहलका


                               वायरल वीडियो 

डेस्क:इस कार को देखकर निश्चित रूप से आप चौंक गए होंगे, यह कर इस समय इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए हैं। सोशल मीडिया की दुनिया में इस कार का वीडियो वह फोटो लोगों को एक बार चौंका देता है। यही कारण रहा है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए वहां तक पहुंच रहा है जहां तक इंटरनेट पहुंच सकता है। 

दरअसल गुरुत्वाकर्षण के नियमों को तोड़ने वाला यह कार देख कर लोग भ्रम की स्थिति में आ रहे हैं। इस कार में चारों पहिए ऊपर हैं। फिर भी यह कर सड़क पर नियंत्रण पूर्वक फर्राटा भरती है। यह कार जब सड़क पर उतरी तब लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गई। 

दरअसल इस कार को लोगों में भ्रम पैदा करते हुए आकर्षित करने के लिए इसी रूप में डिजाइन किया गया है। कार अपने असामान्य डिजाइन के कारण से ही लोगों का ध्यान आकर्षित करने में पूर्ण रूप से सफल साबित हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह कार जिस सड़क से गुजरती है देखने वालों की भीड़ जमा हो जाती है। लोग इस कर की तस्वीर अपने मोबाइल में कैद करने लगते हैं। इस कार के वीडियो को इंस्टाग्राम के प्लेटफार्म पर साझा किया गया है।

दरअसल को पूरी तरह से डिजाइन करने के बाद उसके बॉडी में ऐसा परिवर्तन कर दिया गया है कि उसके वास्तविक पहिए किसी को दिखाई नहीं पड़ते हैं, वहीं लोगों में भ्रम पैदा करने के लिए कार के चारों पहियों को इंजन सहित कर के नीचे दिखने जैसा हिस्सा ऊपर पहिया लगाकर डिजाइन किया गया है। जिससे कर का एक्सेल, पहिया और इंजन उलटी दिशा में दिखाई पड़े। कार डिजाइन करने वाले ने लोगों को आकर्षित करने के लिए कार का ऐसा दृश्य तैयार किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह कार लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। लोग कार का डिजाइन करने वाले चतुर इंजीनियर की प्रशंसा करते हुए देख कर मनोरंजन कर रहे हैं।

दरअसल इस कार को अमेरिका में तैयार किया गया है, और अमेरिका के सड़कों पर महज ध्यान आकर्षण के लिए फर्राटा भर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे