Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: सड़क के किनारे गड्ढे में मिला युवक का शव व बाइक



अर्पित सिंह 

गोंडा:शनिवार तड़के सड़क के किनारे दुर्घटनाग्रस्त बाइक व युवक का शव गड्ढे में मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान करवाने के लिए प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सका। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

बताया जाता है कि सुबह जब उधर से राजगीर गुजर रहे थे, तब रास्ते में एक दुर्घटनाग्रस्त बाइक पड़ी हुई दिखाई पड़ी। इसके बाद लोगों ने बाइक सवार की खोज की। करीब जाकर देखा तो पुलिया के पास झाड़ में एक युवक का शव पड़ा हुआ था। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस चौकी को सूचना दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को खरगूपुर थाना क्षेत्र के जानकी नगर पुलिस चौकी अंतर्गत बलरामपुर गोंडा राजमार्ग पर बनी हुई पुलिया के गड्ढे में 27 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला। राहगीरों की सूचना पर पहुंची जानकी नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। पुलिस ने शव के पास से एक हीरो होंडा पैशन प्रो मोटरसाइकिल भी बरामद किया है।

लोगों की माने तो प्रथम दृष्टया लग रहा है कि युवक रात में बाइक से सवार होकर गोंडा के तरफ से बलरामपुर के तरफ जा रहा था, इसी दौरान पुलिया के मोड़ पर वह किन्ही कारणों दुर्घटना का शिकार हो गया। दुर्घटना में युवक मुंह के बाल गिर कर मौके पर ही मौत हो गई है। रात भर गड्ढे में पड़ा रहा, सुबह मामले की जानकारी हुई।

वही इस बाबत चौकी प्रभारी इंद्रसेन वर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो सका है। मृतक के एक हाथ में अंग्रेजी के अक्षर में V.PUJA लिखा हुआ है। चौकी प्रभारी ने बताया कि बाइक के जरिए युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे