Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर गोंडा रेल मार्ग पर युवक का शव मिलने से सनसनी



मृतक के दाहिने हाथ में लिखा मिला RAJU.K

कृष्ण मोहन

गोंडा:मनकापुर गोंडा रेल खंड पर युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्टेशन मास्टर के सूचना पर पहुंची मनकापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्चरी के लिए रवाना कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार रेलवे कर्मी को शनिवार के सुबह झिलाही मोतीगंज रेल मार्ग के किनारे 30 वर्षीय युवक का शव रेलवे लाइन के पास पड़ा हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद रेल कर्मी ने मामले से स्टेशन मास्टर को अवगत कराया।।

अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रेन से सफर करने के दौरान युवक रात में ट्रेन से गिर पड़ा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रेलवे के सूचना पर पहुंची मनकापुर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव का पहचान करवाने का अथक प्रयास किया लेकिन उसका शिनाख्त नहीं हो सका।

शव के पैंट के जेब की तलाशी के दौरान पुलिस को युवक के पहचान से संबंधित भी कोई पर प्रपत्र बरामद नहीं हुआ।

इस बावत प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने 30 वर्षीय युवक का शव झिलाही मोतीगंज रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया गया है। शव का पहचान करवाने का प्रयास किया गया, लेकिन नहीं हो सका। प्रथम दृष्टया ऐसे लगता था कि यात्रा करने के दौरान युवक ट्रेन से गिर गया है। उसके सिर और हाथ में गंभीर चोट आई है। देखने में ऐसा लगता है कि उसका हाथ टूट गया है। युवक के दाहिने हाथ में अंग्रेजी में राजू डॉट के लिखा हुआ है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है। अन्य विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे