Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कोल्ड ड्रिंक में विषाक्त पदार्थ मिलाकर प्रेमी प्रेमिका ने की आत्महत्या



डेस्क:प्रेमी ने प्रेमिका को फोन करके मिलने के लिए बुलाया, कोल्ड्रिंग में जहर मिला कर दोनों ने पी लिया। जिससे उनकी सेहत बिगड़ने लगी। इलाज के लिए दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। 

प्रेमी युवक गैर हिन्दू था वही प्रेमिका हिंदू थी, दोनों को विश्वास था कि समाज के बंधन उसके प्रेम में दीवार बनकर खड़े हो जाएंगे। समाज में उनके प्यार को मान्यता नहीं मिलेगी। वह जीते जी एक नहीं हो सकते। शायद इसीलिए उन्होंने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया। इस प्रकार से दोनों की love story परवाह चढ़ने से पहले ही end हो गई।

मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद अंतर्गत चोलापुर थाना क्षेत्र के कोईलो गांव और भिदुर का है।

बताया जाता है कि दोनों के प्रेम संबंध को लेकर दोनों के परिजनों ने प्रेमी प्रेमिका पर प्रेम संबंध तोड़ने के लिए दबाव बनाया। इसी बात से नाराज होकर दोनों ने कोल्ड ड्रिंक में विषाक्त पदार्थ मिलाकर सेवन कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों युगल प्रेमी के परिजनों को दोनों के प्रेम संबंध की जानकारी हो गई, जिसके बाद दोनों के परिजनों ने कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए दोनों को फटकार लगाकर एक दूसरे से दूर होने की शख्त हिदायत दी थी।

बताया जाता है कि प्रेमी ने प्रेमिका को फोन करके मिलने के लिए बुलाया, जहां कोल्ड्रिंग में विषाख्त पदार्थ मिलाकर पी लिया, वापस घर जाने के दौरान दोनों की हालत खराब होने लगी। दोनों के घर वालों ने उन्हें चोलापुर हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देकर बेहतर इलाज के लिए जिला मुख्यालय लिए रिफर कर दिया गया। मामले की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए मोर्चरी रवाना कर दिया।

21 वर्षीय ऑटो चालक युवक 19 वर्षीय अपने प्रेमिका के साथ घर बसाना चाहता था, लेकिन धर्म की दीवार और कानून का डर उसके साथ परिवार की बंदिशे उन्हें एक होने से रोक रही थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे