Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमिका ने प्रेमी दूल्हे पर फेंका तेजाब, रिश्तेदारों ने प्रेमिका की कर दी जमकर पिटाई



डेस्क:प्रेमी के बारात में सज धज कर पहुंची प्रेमिका ने प्रेमी के चेहरे के ऊपर तेजाब फेंक दिया, शुक्र यह रहा कि दूल्हा तुरंत सतर्क हो गया, जिससे तेजाब उसके चेहरे पर तो नहीं पड़ा, लेकिन उसका एक हाथ झुलस गया। तेजाब से दूल्हे के आसपास खड़ी तीन महिलाएं भी मामूली रूप से झुलस गई। प्रेमिका मौके से भागती इससे पहले मौजूद रिश्तेदारों में बारातियों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद रिश्तेदारों व बारातियों ने उसकी जमकर पिटाई की। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रेम का यह खौफनाक मामला उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीह थाना अंतर्गत एक गांव में देखने को मिला है। बताया जाता है कि दूल्हे के शादी से उसकी प्रेमिका नाराज हो गई, इसके बाद शादी समारोह में शामिल होने के लिए सज धज कर वह भी पहुंच गई। और मौका देखते ही कमर में बांध कर रखी तेजाब की सीसी निकाली और दूल्हे के चेहरे पर फेंक दिया। तेजाब से झुलसे दूल्हे और महिलाओं को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के उपरांत दूल्हे को छुट्टी दे दी। बारात निकलने के समय खौफनाक वारदात हो जाने के कारण से, रात के 10:30 बजे बारात बलिया से मऊ के लिए रवाना हुई।

बीते दो वर्ष से चल रहा था प्रेम प्रसंग 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गांव के लोगों ने बताया कि दूल्हा राकेश बिंद का आरोपी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। इसलिए घरवाले इस रिश्ते को मंजूरी नहीं दे रहे थे। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों विवाह के लिए अड़े थे, उन्हें सुलझाने के लिए कई बार गांव में पंचायत भी बैठी थी। बीते दो वर्षों से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। राकेश के घर वालों पर पंचायत में दबाव बनाकर उसे सूरत भेज दिया था। दोनों के प्रेम प्रसंग को शांत होते देखा राकेश के घर वालों ने उसका विवाह मऊ में तय कर दिया था। शादी  होने के 1 सप्ताह पूर्व राकेश सूरत से वापस आकर शादी की तैयारी में जुट गया था।

कैसे बचा दूल्हे का चेहरा

मिली जानकारी के अनुसार बारात निकलने से पूर्व लावा परछाई की रस्म अदा हो रही थी, इस दौरान बाराती डीजे पर ठुमके लगा रहे थे, तभी दूल्हे की प्रेमिका सज धज कर बारात में पहुंच गई। प्रेमी के शादी से नाराज प्रेमिका ने कमर से तेजाब की शीशी निकाली और दूल्हे के चेहरे पर फेंका। लेकिन अपने ऊपर हमला होते देखा दूल्हा चंद कदम पीछे हट गया, जिससे उसका चेहरा तो बच गया लेकिन हाथ झुलस गया।दूल्हा और महिलाओं के घायल होने के बाद उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांसडीह पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने दूल्हे का घंटो इलाज किया।

प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

देर रात शादी संपन्न होने के उपरांत बुधवार सुबह जब बारात लौटी तब दूल्हे की मां ने आरोपी प्रेमिका के खिलाफ स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे