Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

स्पाइडर-मैन व उसकी गर्लफ्रेंड को पुलिस ने पकड़ा, रील बनाने के जुनून में बड़ी कार्यवाही


                               वायरल वीडियो 

डेस्क:रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने का नशा आज के युवाओं में भरा हुआ दिखाई पड़ रहा है। रील बनाने के इसी जुनून में युवा कानून को हाथ में ले लेते हैं, जिसका परिणाम भी उन्हें भुगतना पड़ता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें एक युवक यातायात नियम व कानून को ताक पर रखकर अपने गर्लफ्रेंड को बाइक पर बैठा कर ड्राइव कर रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।

दरअसल गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिल्ली के द्वारका क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमे बाइक सवार युवक स्पाइडर-मैन का ड्रेस पहनकर और गर्लफ्रेंड को भी स्पाइडर-मैन का ड्रेस पहना कर स्टंट करते हुए बाइक चलाता हुआ नजर आया था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस अलर्ट हो गई और स्टंट करने वाले युवक की तलाश में जुट गई। दिल्ली के द्वारका जिला अंतर्गत नफजगढ़ पुलिस को स्पाइडर-मैन व उसकी गर्लफ्रेंड आज शुक्रवार को मिल गई।

पुलिस के पूछताछ में ज्ञात हुआ कि स्पाइडर-मैन का नाम आदित्य है और उसकी गर्लफ्रेंड का अंजली है। रील बनाने के उद्देश्य से दोनों ने स्पाइडर-मैन का ड्रेस पहनकर बाइक पर स्टंट किया था। दोनों का चेहरा स्पाइडर-मैन के जैसा दिखे, इस लिए दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था। पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्हें पुलिस पकड़ ना पाए इसलिए उन्होंने बाइक का नंबर प्लेट निकाल दिया था। पुलिस के द्वारा मांगे जाने पर कथित स्पाइडर-मैन ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं दे सका। इसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए चालान काट दिया।

 वीडियो दृश्य 

सोशल मीडिया पर कथित स्पाइडर-मैन व उसकी गर्लफ्रेंड का 50 सेकंड का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें दो बाइक का प्रयोग किया जाता है। शुरुआती वीडियो में युवक एक हाई स्पीड बाइक से चलता दिखाई पड़ता है, लेकिन उसके तुरंत बाद जब वह बाइक को घुमाता है तब वह बाइक बुलेट रहती है जिसका नंबर प्लेट भी दिखाई पड़ता है, लेकिन जब वह आकर अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक पर बैठता है, तब युवक की बाइक बुलेट से बदलकर हाई स्पीड बाइक में तब्दील हो जाती है। इस दौरान उसकी गर्लफ्रेंड स्पाइडर-मैन का ड्रेस पहन कर एक रूम से निकलते हुए आती है, और कथित स्पाइडर-मैन से हाथ मिलाते हुए उसके बाइक पर पीछे बैठ जाती है। इसके बाद दोनों सड़क पर निकल पड़ते हैं, जहां कथित स्पाइडर-मैन और उसकी गर्लफ्रेंड दोनों एक साथ अपना हाथ फैला देते हैं, इस दौरान मोटरसाइकिल के हैंडल से बाइक चला रहे युवक का हाथ हटा होता है, जिससे बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद में लोगों ने पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे