Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP:दो सड़क हादसों का तांडव, 6 लोगों की मौत, कई घायल



उत्तर प्रदेश के एक ही जनपद में दो भीषण हादसों ने 6 लोगों की जान ले ली और कई लोगों को घायल कर दिया। दोनों हादसे कानपुर देहात जनपद के अलग-अलग इलाकों में हुए हैं।

एक हादसा बुधवार सुबह मूसानगर थाना क्षेत्र के मुगल रोड स्थित लक्ष्मी ढाबा के पास हुआ जिसमें ट्रक और डीसीएम की भिड़ंत हुई। इस दुर्घटना में तेज रफ्तार डीसीएम ने अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक को टक्कर मार दी। जिससे कानपुर नगर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले तीन लोग, 18 वर्षीय राहुल पुत्र जगदीश, 42 वर्षीय अजय पुत्र किशोरा और 55 वर्षीय सुखलाल पुत्र छंगालाल की मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों गाड़ियों के उड़े परखच्चे 

 मूसानगर के मुगल रोड पर बुधवार सुबह लक्ष्मी ढाबा के पास हुए भयानक सड़क हादसे में बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से चल रही एक डीसीएम ने सामने से आ रहे ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि डीसीएम और ट्रक दोनों के परखच्चे उड़ गए।इस भीषण हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के कारणों की जांच जारी रही है।

भोगनीपुर में बारातियों की पलटी कार

कानपुर देहात के भोगनीपुर के पुखरायां बाईपास पर बुधवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि बारातियों से भरी एक ईको कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में सवार लोग गजनेर थाना क्षेत्र के जरैला गांव से बारात से वापस लौट रहे थे। हादसे में मौके पर ही जरैला गजनेर के रहने वाले 60 वर्षीय कुंवरपाल, घाटमपुर नंदना के रहने वाले 40 वर्षीय रघुनाथ और अकबरपुर मुरीदपुर के रहने वाले 55 वर्षीय छोटेलाल की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।बताया जाता है कि कार को अकबरपुर के नसरपुर रहने वाला सुशील ड्राइव कर रहा था, इसी दौरान उसे कहीं जरा सी नींद की झपकी आ गई जिससे यह भीषण हादसा हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे